Share this post

आखिर कितनी रियल है बिग बॉस के घर में दिखाई जाने वाली लव स्टोरीज़?

"खुल्लम-खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों" इस गाने को बिग-बॉस के प्रतिभागी काफी सीरियसली लेते हैं इसलिए तो बिग बॉस हाउस में इश्क-मोहब्बत के किस्से आम रहते हैं। बिग बॉस के घर में सीज़न 1 से ही दर्शकों को रोमांस और लव का तड़का देखने को मिल रहा हैं। देखा जाए तो बिग बॉस के घर की प्रेम कहानियां शुरू तो बड़े दिलचस्प अंदाज़ मे होती हैं। इन सभी प्रेम कहानियों का आगाज़ बहुत ही खूबसूरत हुआ था पर ये कहानियां किसी हंसीन अंजाम तक नहीं पहुंच पाईं।  
आइए आपको बताते हैं उन जोड़ियों के बारे में जिन्होंने बिग बॉस के घर में तो खूब डेटिंग की लेकिन शो से बाहर आते ही इनका प्यार कहीं गुम हो गया।

आखिर कितनी रियल है बिग बॉस के घर में दिखाई जाने वाली लव स्टोरीज़?

आखिर कितनी रियल है बिग बॉस के घर में दिखाई जाने वाली लव स्टोरीज़?

754 396
logo
  in Celebrities

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल

इनकी लव स्टोरी किसी परी की कहानी जैसी थी। दोनों बिग बॉस के सीज़न 8 में मिले और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया।बिग बॉस हाउस में ये दोनों अक्सर एक दूसरे का हाथ थामे नज़र आते थे और अपने प्यार को भी खुलकर ज़ाहिर करते थे। बिग बॉस के बाद ये दोनों नच बलिए 7 के डांस रिएलिटी शो में दिखें। और उसके बाद धीरे-धीरे इनके रिश्ते में खटास आने लगी, जिसके बाद ये दोनों अलग हो गए।

 गौतम गुलाटी और डायेंड्रा सोरेस

 गौतम गुलाटी और डायेंड्रा सोरेस

बिग बॉस सीज़न 8 में गौतम-डायेंड्रा का कनेक्शन काफी फेमस हुआ था।कभी ये माइक उतारकर बात करते हुए नज़र आते थे तो कभी बाथरूम में एक-दूसरे के साथ देखे जाते थे। इन दोनों के इश्क़ ने इन्हें काफी पॉपुलरिटी भी दिलवाई थी हालांकि कुछ वक्त बाद इनका प्यार भी छूमंतर हो गया।

 तनिषा मुखर्जी और अरमान कोहली

 तनिषा मुखर्जी और अरमान कोहली

बिग बॉस की लव स्टोरीज़ की चर्चा हो और अरमान-तनीशा का नाम ना आए, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। बिग बॉस हाउस में इन दोनों के इश्क़ के किस्से ने तो काफी सुर्खियां बटोरी थी।बिग बॉस के बाद भी ये दोनों अक्सर साथ देखे जाते थे लेकिन इनके इश्क का किस्सा भी ज़्यादा वक़्त तक नहीं चला और ये अलग हो गए।

गौहर खान और कुशाल टंडन

गौहर खान और कुशाल टंडन

गौहर औऱ कुशाल की लव स्टोरी बिग बॉस के सबसे पॉपुलर लव स्टोरीज़ में से एक है।बिग बॉस हाउस में इनके प्यार ने काफी सुर्खियां बटोरी। गौहर के लिए कुशाल ने अन्य प्रतियोगियों से जमकर विवाद भी किया। बिग बॉस शो खत्म होने के बावजूद उनका रोमांस जारी रहा। साथ में छुट्टियां बिताईं और बहुत से वीडियो अलबम भी किए। खतरों के खिलाड़ी शो में भी दोनों एक साथ नज़र आए। लेकिन फिर यो दोनों भी अलग हो गए।

सारा खान और अली मर्चेंट

सारा खान और अली मर्चेंट

अली और सारा की मोहब्बत की कहानी तो बिग बॉस हाउस में शादी तक भी पहुंची। बिग बॉस सीज़न 4 में इन दोनों ने इंडियन टेलीविज़न पर शादी कर के सबको चौंका दिया। लेकिन बाद में सुनने में आया कि ये शादी पहले से ही पक्की थी इस शो के कुछ वक्त बाद दोनो का तलाक भी हो गया।

राहुल महाजन और पायल रोहतगी 

राहुल महाजन और पायल रोहतगी 

बिग बॉस सीज़न 2 में पायल रोहतगी और राहुल महाजन का अफेयर और इनकी केमिस्ट्री सबकी जुबान पर छाई रही। शो के दौरान दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नज़र आते थे। यहाँ तक कि यह भी सुनने को मिला कि राहुल ने पायल को 'राहुल दुल्हनियां ले जाएंगे' शो में भी इन्वाइट किया था, लेकिन पायल ने उनका ऑफर ठुकरा दिया।

वीना मलिक और अश्मित पटेल

वीना मलिक और अश्मित पटेल

बिग बॉस सीज़न-4 के कंटेस्टेंट वीना मलिक और अस्मित पटेल की सिज़लिंग हॉट केमिस्ट्री लोगों को पसंद आई साथ ही इन दोनों ने बिग बॉस को काफी TRP भी दिलवाई। शो के दौरान किस करना, एक दूसरे को मसाज देना और इंटिमेट होना, इन दोनों के लिए आम बात थी।अश्मित ने वीना के साथ अपने कंट्रोवर्शियल रिलेशन को लेकर बहुत सारी हेडलाइन्स बनाई थीं।दोनों ने खुल के एक दूसरे पर प्यार बरसाया लेकिन बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद दोनों ने कभी अपने अफेयर को अपनाया नहीं। 

प्रिंस नरूला-युविका चौधरी

प्रिंस नरूला-युविका चौधरी

प्रिंस और युविका की लव स्टोरी ने भी बिग बॉस हाउस में काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इन दोनों का प्यार भी खूब परवान चढ़ा था। हालांकि युविका के बिग बॉस से बाहर होने के बाद प्रिंस ने बाकी कंटेस्टेंट के साथ भी जमकर फ्लर्ट किया था। बिग बॉस के बाद ख़बरे आ रही थी कि ये दोनो सगाई करने वाले  लेकिन फिर प्रिंस के इस बयां ने सबको चौका दिया कि वो और युविका अच्छे दोस्त है और उनके बीच डेटिंग जैसा कुछ नहीं है।

मनु पंजाबी और मोनालिसा

मनु पंजाबी और मोनालिसा

बिग बॉस सीज़न 10 में भी रोमांस की बहार आ चुकी है लेकिन इस बार ये रोमांस दो विरोधी खेमों के कंटेस्टेंट्स के बीच शुरू हुआ है। सेलिब्रटी ग्रुप की मोनालिसा और इंडिया वाले गैंग के मनोज पंजाबी के बीच प्यार की पींगें शुरू हो चुकी हैं। इन दोनों के बीच नज़दीकियां आजकल साफ नज़र आ रही हैं अब इनकी ये लव स्टोरी बिग बॉस के बाद टिक पाती है या नहीं, ये तो कहना मुश्किल होगा।

क्या आपको लगता है कि बिग बॉस के घर में दिखाई जाने वाली प्रेम कहानियां सत्य है?

others like

Loved this? Spread it out then

Report

close

Select you are Reporting

expand_more
  • GreenPear
  • GreenPear
  • GreenStrawberry
  • GreenStrawberry
  • RedApple
  • RedApple
  • +2351 Active user
Post as @guest useror