Share this post

फोन पर रोमांस करते समय अपनी गर्लफ्रेंड को इस तरह से करें इम्प्रेस 

अपने पार्टनर के करीब आने का एकमात्र ज़रिया इन्टरनेट और फोन ही होता हैं। अपने पार्टनर की आवाज़ सुनकर उसे महसूस करने में भी अलग ही आनंद आता हैं।  मोबाइल के ज़रिये अपने पार्टनर से बात करने की ख़ास बात यह है की आप न तो उसे देख सकते हैं न ही छू सकते हैं।
जब आप देर रात अपने पार्टनर से बात कर रहे हों और आपका पार्टनर आपसे नाराज़ होकर फोन काट दे और आप चाह कर भी मना न पा रहे हों तो आप क्या करोगे?  बेहतर है फ़ौन पर कुछ ऐसी बातें की जाएँ जिससे आपकी गर्लफ्रेंड आपसे इम्प्रेस हो जाए और बातें रोमांस में बदल जाए। 
आईये जानते हैं कि कैसे फोन पर रोमांस करते समय अपनी गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस कर सकते हैं। 

फोन पर रोमांस करते समय अपनी गर्लफ्रेंड को इस तरह से करें इम्प्रेस 

फोन पर रोमांस करते समय अपनी गर्लफ्रेंड को इस तरह से करें इम्प्रेस 

754 396
logo
  in Lifestyle

समय का रखें ध्यान 

समय का रखें ध्यान 

फोन पर रोमांटिक होने से पहले ही यह निश्चित कर लें की आपकी गर्लफ्रेंड के पास आपसे बात करने के लिए समय भी है या नहीं। यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड को किसी भी समय फोन लगा कर उससे बातें करने लगेंगे और वो उस समय फ्री नहीं हुई, तो आपकी बातों पर ध्यान नहीं देगी। इसलिए बेहतर होगा की बात तब ही करें जब वो फुरसत में हो, मेरे हिसाब से मध्य रात्रि का समय ज़्यादा बेहतर है। 

शुरआत उसकी तारीफों से करें 

शुरआत उसकी तारीफों से करें 

शुरुआत में उसकी तारीफें करें और उसे ऐसा महसूस कराए की आपको उसके साथ समय बिताने में मज़ा आता हैं। ध्यान में रखने वाली बात यह है कि शुरू से ही रोमांटिक होने की कोशिश न करें। ऐसा करने से आपकी गर्लफ्रेंड के मन में कहीं न कहीं आ सकता है की आप सिर्फ रोमांस के लिए उसका इस्तेमाल कर रहे हैं। तो ध्यान रखें शुरूआती 10-15 मिनट कुछ भी ऐसा न करें जिससे उसे पता चल सके की आप क्या चाहते हैं। 

उसका मूड करें फ्रेश 

उसका मूड करें फ्रेश 

पूरे दिन में कईं छोटी-छोटी ऐसी चीज़ें होती रहती हैं जिससे लड़कियों का दिमाग़ सही नहीं रहता कोशिश करें की ऐसी बातों को समझें और अपनी बातों से उसका मूड फ्रेश करें। मूड फ्रेश होगा तभी तो आपकी गर्लफ्रेंड आपकी बातों पर ध्यान देगी। 

आवाज़ का रखें ध्यान 

आवाज़ का रखें ध्यान 

फोन पर बात करते समय लड़कियां सबसे ज़्यादा मर्दों की आवाज़ पर ध्यान देती हैं। आप अपनी आवाज को इम्प्रेसिव रखेंगे तो गर्लफ्रेंड भी आपकी आवाज़ में मंत्रमुग्ध हो जायेंगीं। और फिर आप कैसी भी बात कर सकते हैं वो आपसे बोर नही होगीं। 

 कर सकते हैं रोमांस की शुरआत 

 कर सकते हैं रोमांस की शुरआत 

हँसी मज़ाक के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को थोड़ा स्पेशल फील करवाएं और पूंछे की उसने क्या पहना है। और किस कलर का पहना हैं।  ऐसा पूछने का कारण है लड़कियों के दिल में अपने लिए थोड़ी और जगह बनाना। लड़कियों को अपने कपड़ों से बहुत प्रेम होता है। यदि आप भी उनके कपड़ो में दिलचश्पी दिखाएंगे तो उन्हें अच्छा महसूस होगा। 

रोमांस के भी होते हैं हिस्से 

रोमांस के भी होते हैं हिस्से 

जैसे करीब होने पर सीधे ही रोमांस के अंतिम हिस्से पर जाना ठीक नहीं होता। वैसे ही फोन पर भी रोमांस को हिस्सो में विभाजित करें, और सबसे उत्तेजित बातों को अंतिम चरण में ही रखें।  

ध्यान न भटकने दें 

ध्यान न भटकने दें 

ऐसी कोई भी बात न करें जिससे आपकी गर्लफ्रेंड का ध्यान आपके ऊपर से कहीं और जाए। अपनी किसी Ex-Girlfriend का भी ज़िक्र अपनी गर्लफ्रेंड के सामने न करें। ऐसा करने से आपकी गर्लफ्रेंड का ध्यान भटक सकता है और बना हुआ माहौल ख़राब हो सकता है। 

रोमांस के बाद फोन को खुद मत काटें 

रोमांस के बाद फोन को खुद मत काटें 

रोमांस के सभी हिस्सों को सफलता पूर्वक ख़त्म करने के तुरंत बाद फोन न काटें। यदि ऐसा करेंगे तो आपकी गर्लफ्रेंड को लगेगा की आपका मतलब निकल गया और अब आप जा रहे हैं। इससे आंगे परेशानियां खड़ी हो सकती हैं।

Photos Source- wikiHow 

आपको किस समय अपने पार्टनर से बातें करना पसंद है?

others like

Loved this? Spread it out then

Report

close

Select you are Reporting

expand_more
  • GreenPear
  • GreenPear
  • GreenStrawberry
  • GreenStrawberry
  • RedApple
  • RedApple
  • +2351 Active user
Post as @guest useror