Share this post

भिया आखिर जो इतनी बेवफा हो गई है वह सोनम गुप्ता है कौन? 

भिया, धोखा जब से मिला प्यार में जिंदगी में एक उदासी छा गई, सोचा छोड़ देंगे राहे महोब्बत को मगर कम्बख्त फिर एक नए नंबर से मिस कॉल आ गई।

भियाओं राम, भिया अपना देश दुनिया का ऐसा देश होगा जहाँ छोरियाँ प्रेमिका बनने से पेले ही बेवफा बन जाती है, और सबसे बड़ी ऐब्लेपंती तो ये के बापड़ी छोरी को पता ही नी होता। भिया मतलब ओटले पर बैठे-बैठे ही रजिस्ट्री हो जाती है, ये लाल वाली मेरी काली वाली तेरी फिर बाद में पता चलता है इस ज़मीन पर तो पेले ही किसी का अवैध कब्ज़ा लगा हुआ है। और भिया तेरे नाम के राधे से सीधे हो जाते हैं देवदास। 

तो भिया ऐसे ही किसी ऐब्ले ने फेसबुक पर ट्रेंड करवा दिया सोनम बेवफा है। अब भिया लोग उन भी धड़ाके से उसको शेअर कर रहे हैं। पर भिया एक सवाल जो आज पूरा देश पूछ रिया है, आखिर यह सोनम गुप्ता है कौन? 

भिया आखिर जो इतनी बेवफा हो गई है वह सोनम गुप्ता है कौन? 

भिया आखिर जो इतनी बेवफा हो गई है वह सोनम गुप्ता है कौन? 

754 396
logo
  in Hilarious

सोनम गुप्ता बेवफा है 

सोनम गुप्ता बेवफा है 

दो चार दिन से नाक में दम कर के रख दिया सोनम गुप्ता बेवफा है। भिया अब अपन ने जैसे सुना सोनम गुप्ता बेवफा है अपन तो टेंसन में आ गए। क्योंकि भिया अपने साथ भी एक सोनम गुप्ता पढ़ती थी जिसका हिसाब भी कुछ ऐसा ही था। अगर यह वह सोनम गुप्ता है तो भिया अपन से ही पूछ लेते तुम्हारे चच्चा ने तो उसे सालों पहले ही अजमा लिया था।  

फेसबुक वाली सोनम गुप्ता तो नी है  

फेसबुक वाली सोनम गुप्ता तो नी है  

भिया ध्यान रखना हव कोई भी छोरी की फ्रेंड रिक्वेस्ट आये तो खुश मत हो जाया करो बल्कि सोचा करो कई तुम्हारे मज़े लेने के लिए कोई एब्ला तो नी बैठा। सई में यार भिया गज़ब के ही लोग होते हैं, मंदिर-मंदिर भटक कर बैचारे माँ बाप छोरा मांगते हैं और ये एब्ला एंजल प्रिया बनके छोरों से बात करता है। भिया तुम्हारको बता रिया हूँ आने वाले समय में तो छोरे उन रात को छोरे उन के साथ नी जायंगे।  

नए नोट में हो गई बेवफा 

नए नोट में हो गई बेवफा 

भिया मतलब इस्कू केते हैं ऐब्लेपने की हद यह आदमी कितना पचा होगा घंटो लाईन में खड़ा रिया होगा। लोगों के पसीने से ले के पता नी क्या-क्या सुंघा होगा पीछे से झटके का एहसास भी लिया होगा तब जा के यह नोट हासिल किया होगा। और घर आते ही इसने इसमें ऐब्ले पने कर दिए गेलिये सोनम गुप्ता बेवफा है के नी है तेरको क्या करना तेरको तो नोट मिल गिया था न।  

क्या नेठुई फ़ुर्सत में हो क्या?  

क्या नेठुई फ़ुर्सत में हो क्या?  

बात खाली घर-घर की होती तो और भी सहन कर लेता अब तो भिया बात बहार भी पोचने लग गई। जिन लोगों का यह नोट है वो न तो हिंदी को जानते हैं और न ही सोनम गुप्ता को। और भिया टेंसन मत ले इनके साथ तो सोनम गुप्ता बेवफाई कर ही नहीं सकती। बात घर की घर में रखो यार बहार क्यों बता रिये हो।  

और आखिर सोनम गुप्ता ने तोड़ी चुप्पी 

और आखिर सोनम गुप्ता ने तोड़ी चुप्पी 

 भिया जब भाग के शादी होती है तो ऐसा नी होता सब लाड़े की तरफ कुछ होते हैं जो लाड़ी की तरफ भी होते हैं। जैसे ही फेसबुक पर लोगों ने सोनम गुप्ता के बेवफा होने की खबर आग की तरे फैलाई वैसे ही सोनम गुप्ता की भी सफाई आ गई। उसने किया है के वो बेवफा नी थी उसकी मज़बूरी थी। मतलब उसने बेवफाई तो की थी।     

लोग उन भी ले रिये हैं मज़े 

मतलब भिया अपने भारत में पानी आये नी आये, राशन आये नी आये, कपड़ा आये नी आये और यां तकके भले अच्छी सरकार आये नी आये बस मज़े आने चिये। जहाँ भी मज़े आते दिखे वहाँ मुँह उठा के चल देंगे। सोनम गुप्ता वाले केस में भी भिया लोगों ने ज़म के मज़े लिए।  

कौन केरिया था देश में एकता नी है  

कौन केरिया था देश में एकता नी है  

भिया कौन था वो जो केरिया था देश में एकता नी है। आज सोनम गुप्ता ने किसी एक के साथ बेवफाई क्या कर ली पूरा देश एक सुर में एक साथ केरिया है सोनम गुप्ता बेवफा है। इससे बड़ी एकता की और क्या मिसला लोगे। भिया मतलब एक छोरा तो चौक पे चिल्ला रिया था सोनम गुप्ता बेवफा है मैंने पूछा क्यों रे ये सोनम गुप्ता कौन है तो कैने लगा मेरको क्या मालूम।    

सोनम गुप्ता बेवफा नी है 

सोनम गुप्ता बेवफा नी है 

भिया ये ऊपर वाली तो फ़ोकट की बात थी मुद्दे की बात यह है मेरी अभी ही सोनम गुप्ता से बात हुई है। उसने किया है मेरे से "तुम्हारी कसम खा के केरी हूँ चच्चा मैं बेवफा नहीं हूँ।" तो भिया जो भी आशिक भूख हड़ताल पर बैठे हुए थे वो उठ जाओ बात क्लियर कर दी है तुम्हारे चच्चा ने।  

क्या आपको अब भी लगता है सोनम गुप्ता बेवफ़ा है?

others like

Loved this? Spread it out then

Report

close

Select you are Reporting

expand_more
  • GreenPear
  • GreenPear
  • GreenStrawberry
  • GreenStrawberry
  • RedApple
  • RedApple
  • +2351 Active user
Post as @guest useror