Share this post

अपने परिवार के लिए अपनी Virginity नीलाम कर रही है यह युवती

"Having somewhere to go is home. Having someone to love is family. Having both is a blessing."

सभी जानते है कि एक मकान तभी घर बनता है जब वहाँ पूरा परिवार एक एक साथ मिलकर रहता है।साथ ही परिवार की अहमियत से भी सभी वाकिफ ही है। हर इंसान अपने परिवार से बहुत प्यार करता है और उस पर कोई आफत आन पड़े तो अपनी जान भी दे सकता है। आप अगर इस बारे में थोड़ा शोध करके देखेंगे तो आपको ऐसी कई कहानियाँ मिल जाएंगी जिसमे परिवार के लिए लोग क्या कुछ नहीं कर जाते।

आज हम जिस युवती के बारे में बात करने वाले है वो भी एक ऐसी ही इंसान है जिसने अपने परिवार की भलाई के लिए बहुत ही मुश्किल फैसला लिया और वो इस फैसले पर अमल करके ही दम लेंगी। आइये जानते है इस युवती की पूरी कहानी। 

अपने परिवार के लिए अपनी Virginity नीलाम कर रही है यह युवती

अपने परिवार के लिए अपनी Virginity नीलाम कर रही है यह युवती

754 396
logo
  in People

कैथेरिन स्टोन

कैथेरिन स्टोन

कैथेरिन स्टोन अभी मात्र 21 साल की है और बेशक अपने परिवार से बहुत प्यार करती हैं। कैथेरिन और उसका परिवार अपनी ज़िन्दगी में बहुत खुश थे, पर एक दिन उनकी इन खुशियों को शायद किसी की नज़र लग गई। दो साल पहले यानि 2014 की एक दुर्घटना में उनका घर जलकर ख़ाक हो गया।इस घटना से उनके पूरे परिवार को बहुत धक्का लगा और तो और, उस घर का कोई बीमा भी नहीं था। तब से लेकर अब तक वो लोग घर के लिए संघर्ष ही कर रहे हैं। कुछ दिनों तक वो रिश्तेदारों के यहाँ रहे  इतना ही नहीं उन्हें कई महीनों तक अपने जले हुए घर में भी रहना पड़ा।

सह नहीं पा रही थी कैथेरिन ये सब

सह नहीं पा रही थी कैथेरिन ये सब

कैथेरिन के लिए अपने परिवार को इस हालात में देखना असहनीय था। वो अपने परिवार के लिए जल्द ही कुछ करना चाहती थी। वैसे तो वे हमेशा से वकील बनना चाहती थी, पर बिगड़े हालातों की वजह से बन नहीं पायी। फिर बहुत सोच विचार के बाद उन्होंने अपने परिवार के लिए अपनी वर्जिनिटी को नीलाम करने का फैसला लिया।

कैसे आया यह विचार

कैसे आया यह विचार

कैथेरिन इस कशमकश में थी कि कैसे अपने परिवार को घर दिलाए। तभी संयोगवश उन्होंने एक ऐसी युवती की कहानी पढ़ी जिसने अपनी कॉलेज फीस के लिए अपनी विर्जिनिटी की नीलामी की थी। उनके दिमाग में भी यह आईडिया बैठ गया और उन्होंने "हॉफ" नाम के एक व्यवसायी से संपर्क किया, जो नेवादा में कई वैश्यालय चलाते हैं।

हॉफ कर रहे है उनकी मदद

हॉफ कर रहे है उनकी मदद

हॉफ ने उनकी कहानी सुनी और वो अब उनकी मदद कर रहे हैं। वो हॉफ के एक वैश्यालय में लोगों को रिझाने और अन्य कई तरह की ट्रैनिंग भी ले रही हैं। इस बारे में हॉफ ने कहा कि हम उन्हें यहाँ नहीं रखना चाहते हैं। हम बस उनकी मदद कर रहे हैं और हम चाहते है कि लक्ष्य पूरा हो जाने पर वो फिर से सामान्य ज़िन्दगी जिए।

पाँच महीने से है यहाँ

पाँच महीने से है यहाँ

आपको बता दे कि नेवादा में वैश्यालय चलाना लीगल है। कैथेरिन इस साल के "मई" महीने से यहाँ के किट-केट रंच नाम के वैश्यालय में रह रही हैं। वहाँ रह रही कुल 20 महिलाओं में से एक कैथेरिन ही वर्जिन हैं।

परिवार है साथ

परिवार है साथ

कैथेरिन के लिए सबसे ख़ुशी की बात यह है कि इस कदम में उनका परिवार उनके साथ है। सोशल मीडिया पर भी लोग इस बारे में बात कर रहे हैं। कुछ लोग उनका साथ दे रहे हैं, वही कुछ लोग उनकी आलोचना भी कर रहे हैं।

परिवार की तरह रहते है सब यहाँ

परिवार की तरह रहते है सब यहाँ

कहने को तो यह एक वैश्यालय है पर यहाँ सब परिवार की तरह रहते हैं और एक दूसरे का ख्याल रखते हैं। इस बारे में हॉफ का कहना है कि मुझे ये अच्छा नहीं लगता कि कोई इतना मजबूर हो जाए कि उन्हें ये सब करना पड़े। मैं सिर्फ कैथेरिन की मदद कर रह हूँ और बदले में मुझे कोई पैसे नहीं चाहिए।

4 लाख डॉलर तक पहुँच चुकी है बोली

4 लाख डॉलर तक पहुँच चुकी है बोली

कैथेरिन अपनी वर्जिनिटी खोने के लिए काबिल इंसान की तलाश में है। उनकी वर्जिनिटी की नीलामी के लिए अब तक लगभग 4 लाख डॉलर की उच्चतम बोली लग चुकी है, पर उन्हें अभी तक अपनी पसन्द का इंसान नहीं मिल पाया है।

Loved this? Spread it out then

Report

close

Select you are Reporting

expand_more
  • GreenPear
  • GreenPear
  • GreenStrawberry
  • GreenStrawberry
  • RedApple
  • RedApple
  • +2351 Active user
Post as @guest useror