Share this post

इंदौर का यह लड़का कर रहा है लाखों लोगों के दिलों पर राज 

कुछ लोगों को देखकर ये बात साबित हो जाती है कि भारत देश में टैलेंट की कमी नहीं है। उन लोगों में से एक नाम है ज़ाकिर खान। ज़ाकिर खान एक कॉमेडियन है जो अपनी वीडियो से लाखों लोगों को हँसा रहा है। मैंने जब ज़ाकिर खान की पहली विडियो देखी तो मैं पहली विडियो से ही ज़ाकिर खान का फैन हो गया और अगर आप भी ज़ाकिर खान के विडियो देखेंगे तो आप भी ज़ाकिर खान के फैन हो जाएंगे। 

आपने सुना होगा कि हर कामयाब इंसान के पीछे कड़ी मेहनत होती है। ज़ाकिर खान आज जिस मुकाम पर पहुंचे हैं उसके पीछे भी कड़ी मेहनत है। आज हम आपको ज़ाकिर खान के बारे में कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जिसको पढ़ने के बाद आप उनके फैन बन जाएंगे। 

इंदौर का यह लड़का कर रहा है लाखों लोगों के दिलों पर राज 

इंदौर का यह लड़का कर रहा है लाखों लोगों के दिलों पर राज 

754 396
logo
  in People

कहाँ से हुई शुरुआत?

कहाँ से हुई शुरुआत?

ज़ाकिर खान का जन्म मध्यप्रदेश के इंदौर में हुआ। इनके पिता सितारवादक हैं और वे अपने पिता को ही अपनी सबसे बड़ी ताकत मानते हैं। उनका कहना है की आज वो जिस मुकाम पर भी हैं उसके पीछे उनके पिता का हाथ है। ज़ाकिर के पिता ज़ाकिर को बचपन से ही एक स्टार के रूप में देखते थे। 

कहाँ से की पढ़ाई?

कहाँ से की पढ़ाई?

ज़ाकिर खान नें इंदौर में st. Paul high secondary school से पढ़ाई की और इंदौर में ही कॉलेज की पढ़ाई शुरू की। पढ़ाई  शुरू रखते हुए  2009 में इंदौर से दिल्ली चले गए और वहीं कॉलेज में दाखिला लिया। पर कुछ कारणों की वजह से कॉलेज की पढ़ाई पूरी नहीं कर पाए। ज़ाकिर अपनी पढ़ाई के बारे में अक्सर अपने शो में बताते रहते हैं।  

कहाँ से हुए मशहूर?

कहाँ से हुए मशहूर?

ज़ाकिर खान एक हास्य कलाकार के साथ-साथ एक लेखक भी हैं। ज़ाकिर अपने टैलेंट से Comedy Central's के विजेता रह चुके हैं। जिसके बाद लोग उन्हें पहचानने लगे और इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़ कर नहीं देखा। ज़ाकिर अपनी कॉमेडी का कॉन्सेप्ट खुद लिखते हैं। 

क्या कर रहे हैं अब?

क्या कर रहे हैं अब?

ज़ाकिर खान अब 14 शहरों की यात्रा पर हैं 14 अलग-अलग शहरों में ज़ाकिर अपना हुनर दिखाएंगे। दिल्ली में उनका पहला शो हो चुका है जहां उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन भी मिला। हर दिन ज़ाकिर खान के फैंस की संख्या बढ़ती जा रही है और लोग ज़ाकिर खान के इस काम को काफी पसन्द कर रहे हैं। 

यू -ट्यूब पर भी हैं काफी मशहूर

यू -ट्यूब पर भी हैं काफी मशहूर

ज़ाकिर खान अपने वीडियो से लाखों लोगों को हँसा रहे हैं। ज़ाकिर खान के YouTube पर 1 लाख 70 हजार Subscriber हैं और इनके हर वीडियो को 10 लाख से अधिक लोगों ने देखा है। ज़ाकिर खान की वीडियो लोगों को इनका YouTube चैनल Subscribe करने पर मजबूर कर देती हैं।

क्या खासियतें हैं ज़ाकिर खान की कॉमेडी में?

क्या खासियतें हैं ज़ाकिर खान की कॉमेडी में?

ज़ाकिर खान की कॉमेडी में बहुत खासियतें हैं जो हर कॉमेडियन में नही दखने को मिलती। ज़ाकिर खान की कॉमेडी-टाइमिंग बेहतरीन है और उनके बोलने का ढंग लोगों को काफी रास आता है। ज़ाकिर खान अपने शो में खुद का मज़ाक उड़ाते हुए भी नज़र आते हैं जो एक बड़े कॉमेडियन की निशानी है।

हर शो है हिट 

हर शो है हिट 

ज़ाकिर खान इतने मशहूर हो चुके हैं कि आजकल उनके शो में लोगों की भीड़ देखने लायक होती है। लाखों लोग उनका शो देखने आते हैं। 23 सितम्बर को दिल्ली शो के सभी टिकट 1 ह्फ़्ते पहले ही बिक चुके थे और वे इसके बाद 13 और जगहों पर शो करेंगे जिसमे दुबई भी शामिल है। दिल्ली शो की भीड़ देखने के बाद बाकी शहरों में भीड़ देखने लायक होगी। 

ज़ाकिर खान का यह कॉमेडी वीडियो इन्टरनेट पर काफी वायरल हो रहा है, आप भी इसे ज़रूर देखें। 

ज़ाकिर खान का यह वीडियो बहुत बड़ी सीख देता है। 

Loved this? Spread it out then

Report

close

Select you are Reporting

expand_more
  • GreenPear
  • GreenPear
  • GreenStrawberry
  • GreenStrawberry
  • RedApple
  • RedApple
  • +2351 Active user
Post as @guest useror