Share this post

राशियों के अनुसार बनाए अपना उत्तम जोड़ा

एक व्यक्ति के बारे में समझने के लिए बहुत सी चीज़े हैं यह उनका पसन्दीदा खाना, गाना या जगह के बारे में भी हो सकता है। यह तो बस कुछ उल्लेख हैं कई बार अपने साथी का चुनाव करने के लिए इन कारकों का सहारा भी लिया जाता है। 

अब राशियों का भी उपयोग जीवन साथी को ढूंढने के लिए किया जाता है। इस से पता लगाया जाता है कि कौन आपके साथ अच्छे तरीके से और लंबे समय तक रहेगा और आपको उस व्यक्ति को जाननें में मदद करता है जिसके साथ आप ज़िन्दगी बिताने वाले हैं। 

राशियों के अनुसार बनाए अपना उत्तम जोड़ा

राशियों के अनुसार बनाए अपना उत्तम जोड़ा

754 396
  in Lifestyle

# तुला और सिंह

# तुला और सिंह

इन राशि चक्र वाले लोग समाजिक रूप से सक्रीय होते हैं। इन लोगों को समाजिक समारोह प्रिय होता है और खुद को व्यक्त करने में आगे होते हैं। सिंह राशि वाले हमेशा इच्छाएं रखते हैं और तुला राशि वालों को लोगों की इच्छाएं पूरी करना प्रिय होता है। 

# मेष और कुंभ 

# मेष और कुंभ 

इन दोनों राशियो वाली जोड़ी कभी भी सुस्त जोड़ी साबित नहीं होगी। दोनों को ही रोमांचक चीज़ों से प्यार होगा। यह दोनों ही एक दूसरे को भरपूर प्यार और स्वतन्त्रता भी देना पसंद करेंगे। 

# मेष और कर्क 

# मेष और कर्क 

मेष राशि वाले हमेशा निडर और बहादुर, कर्क राशि वाले हमेशा उच्च ऊर्जा से मंत्रमुग्ध वाले होंगें। 

# मेष और मीन 

# मेष और मीन 

मीन और मेष राशि वाले एक दूसरे के लिए बहुत अच्छी हो सकते हैं और उन्हें एक-दूसरे के साथ गहरा रिश्ता बनाना चाहिए। मीन राशि वाले नाजुक होते हैं जबकि मेष राशि वाले निडर होते हैं और इस संतुलन से आपके रिश्ते को लम्बे समय तक चलाने में मदद मिलेगी। 

# वृषभ और कैंसर 

# वृषभ और कैंसर 

इन राशियों वाले एक दूसरे को अच्छे से समझने वाले होंगे। कर्क सच्चे दिल वाले और वृषभ समर्थन करने वाले होते हैं, दोनों एक साथ घर और परिवार को महत्व देने वाले होते हैं। मुझे लगता है हमे साथ में रहने के लिए ये सब ही चाहिए  होता है। 

# वृष और मकर 

# वृष और मकर 

यह एक दूसरे को बहुत प्यार करतें हैं। वृषभ मकर के काम की प्रसंशा करेंगे और प्रसन्न स्वभाव के भी  होंगे। मकर वृषभ के हर काम को बढ़ावा देंगे और समझदार स्वभाव के होंगे। 

# धनु और मेष 

# धनु और मेष 

धनु हमेशा अपने दिल की सुनते हैं और किसी नाटक नीति में यकीन नहीं रखते। दोनों ही मजेदार और प्यार करने वाले व्यक्ति हैं, दूसरी तरफ मेषभी सामजिक तितली हैं, और इस लिए कहीं भी नाटक की कोई वजह नहीं होगी।  

# कर्क और मीन 

# कर्क और मीन 

इन दोनों के चिन्ह पानी चिह्न हैं जो उनका आध्यात्मिक बंधन दिखा रहे हैं। यह दोनों स्वभाव में मेहनती होते हैं, और यह कड़ी मेहनत और एक-दुसरे चोट न पहुँचाने की पूरी कोशिश करते हैं।   

# सिंह और धनु 

# सिंह और धनु 

यह दोनों ही राशिचक्र चिन्ह हैं और एक दुसरे के प्रेमी स्वभाव को दर्शा रहे हैं। सिंह थोड़ा जिद्दी हैं लेकिन धनु सिंह में विश्वास करेंगे और उनकी समस्याओं के लिए समाधान खोजने में एक दुसरे की मदद करेंगे।    

# कन्या और मकर 

# कन्या और मकर 

कन्या प्रकृति और शांत अंतमुर्खी में चिंताग्रस्त हैं। एक बार यह किसी के साथ खुल जाएँ तो यह उस व्यक्ति के साथ घुल मिल जातें हैं। मकर कन्या की तरफ आसानी से आकर्षित हो जायेंगें।

# सिंह और मिथुन 

# सिंह और मिथुन 

इन दोनों की जोड़ी खुश और भग्यशाली प्यारकर्ता की जोड़ी है। सिंह एक हठी साथी होंने पर केंद्रित है और मिथुन एक दुसरे के प्यार को महसूस करने पर प्राथमिकता है। 

# कुंभ और मिथुन 

# कुंभ और मिथुन 

यह दो हवाई चिन्ह दर्शा रहे हैं की दोनों साथी जिंदगी के उतार चढाव सहने के बाद भी एक साथ रहेंगे। मिथुन सोच विचारने वाले और कुंभ राशि रचनात्मिक है, यह उन्हें जिंदगी में एकसाथ आगे बढ़ने में मदत करेगी। 

# वर्शचिक और सिंह 

# वर्शचिक और सिंह 

वृश्चक तेज जुबान एवं जलने वाले स्वभाव वाले हैं, लेकिन सिंह एकदूसरे की वासना और चुनोतियों को अनदेखा करेंगे। उनके स्वभाव उनके रिश्ते में और अधिक चिंगारियां जला देगा जो की आग में ईंधन डालने के समान होगा।   

# मिथुन और तुला 

# मिथुन और तुला 

मिथुन और तुला दोनों ही आपसी प्रेम को दर्शाती हैं। इन दोनों चिन्हों के बीच का संबंध रिश्ते की ताजगी और तेजी को दर्शाता है। यह दोनों अपने रिश्ते को सुधरने के लिए कोशिशें करेंगे। 

Loved this? Spread it out then

Report

close

Select you are Reporting

expand_more
  • GreenPear
  • GreenPear
  • GreenStrawberry
  • GreenStrawberry
  • RedApple
  • RedApple
  • +2351 Active user
Post as @guest useror
stop

NSFW Content Ahead

To access this content, confirm your age by signing up.